8th September 2024

उत्तर प्रदेशक्राइम

ससुराली बने दानव: सिंदारे में कम सामान आने पर विवाहिता की पीटकर हत्या, आखिरी बार भाई से बयां की थी अपनी पीड़ा

सोनम (29) की पीटकर हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के मिशलगढ़ी में ससुरालियों ने मायके से सिंदारे में कम सामान आने पर सोनम (29) की पीटकर हत्या कर दी। सोनम के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। सोनम का भाई सतेंद्र सोमवार को सोनम के घर सिंदारा लेकर पहुंचा था। ससुरालियों के ताने के डर से उसने वह लेने से मना किया था लेकिन सतेंद्र उसे समझाकर देकर चला गया। सतेंद्र का कहना है कि उसके जाने के बाद सोनम के ससुर राजपाल नागर ने फोन कर जानकारी दी कि बहू की तबीयत बिगड़ गई है और अस्पताल में भर्ती है। वहां जाकर पता चला कि उसकी बहन की मौत हो गई है।

सतेंद्र दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं। सतेंद्र का कहना है कि उन्होंने सोनम की शादी 2018 में मसूरी के मिशलगढ़ी निवासी विक्की से की थी। विक्की डेयरी संचालक है। आरोप है कि शादी में उस दौरान वह स्विफ्ट कार दे रहे थे लेकिन उनके दबाव में उन्होंने स्कॉर्पियो कार दी। आरोप है कि शादी के बाद देवर थार कार की मांग करने लगा। साथ ही सास आशा कम सोना लाने का ताना देकर मारपीट करने लगी। कई बार मामले में समझौता भी कराया गया, लेकिन ससुरालियों ने उत्पीड़न करना बंद नहीं किया। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि सतेंद्र की तहरीर पर राजपाल नागर, पति विक्की नागर, सास आशा और देवर शैंकी नागर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सिंदारे का सामान देखकर नाराज होंगे सास-ससुर
सतेंद्र ने बताया कि सोमवार को जब वह सोनम के घर सिंदारा लेकर पहुंचे तो सोनम ने कहा कि भाई कोथली में जो सामान लाए हो इसे देखकर सास उसे मारेगी। पति बातें सुनाएंगे और ससुर कहेंगे कि हमारी समाज में बहुत इज्जत है, हम इतनी हल्की कोथली नहीं लेते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close