16th April 2024

About Us

Nation News 18 भारत का तेजी से बढ़ता एक ऐसा प्लेटफार्म है,जो अतिविशेष संदेशवाहक की भूमिका निभाते हुए आपको समसामयिक और महत्त्वपूर्ण खबरों, ओपिनियन आर्टिकल्स, देश-विदेश में घट रही उन तमाम राजनीति क्षेत्रों से सम्बंधित व अन्य क्षेत्रों में घटित होने वाली की घटनाओं से आपकों रूबरू करवाता है तथा राजनैतिक मुद्दों में गर्मागर्मी के ताप को आपके समक्ष निष्पक्षरूप से व्यक्त करता है। साथ ही साथ अर्थव्यवस्था का हम सभी के प्रति स्वस्थ्य होना और अश्वस्थ्य होने के आंकड़ों तथा सटीक तथ्यों को लेकर आपके समक्ष प्रस्तुत रहता है और साहित्य की बाहों में पलने वाले उन तमाम बुद्धजीवी व प्रबुद्ध लोगों के जीवन के सच और शांति से आपको रूबरू करवाता है ।

Nation News 18 स्वतंत्र, निष्पक्ष व बेबाक आवाज़ बनकर लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ को अतिदृढ व मजबूती प्रदान करता है। इसका का मूल उद्देश्य अनुशासित रूप से समाज की आवाज बनना है जिसमें विश्वसनीयता, उत्कृष्टता, सूक्ष्मता और विश्वास सदैव सर्वोपरि रहता है।

आप सभी हमारे साथ nationnews18.com प्लेटफार्म से जुड़कर देश दुनियां में घट रही घटनाओं व उससे सम्बंधित तमाम तथ्यों को सबसे पहले, देखने, सुनने एवं पढ़ने के लिये बने रहिए।