8th September 2024

ऊतराखंड

मदरहुड विश्वविधालय के डीन प्रो०(डॉ०) अनुज शर्मा बने प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय जर्नल वीएसआरडी के एडिटोरियल बोर्ड के सदस्य

ब्यूरो उत्तराखंड

उत्तराखंड : आज दिनांक 17/3/24 को मदरहुड विश्वविधालय के डीन प्रो०(डॉ०) अनुज शर्मा को भारत के प्रसिद्ध अन्तरराष्ट्रीय जर्नल वीएसआरडी के एडिटोरियल बोर्ड का मुख्य सदस्य बनाया गया।

यह जर्नल सभी प्रोग्राम कंप्यूटर साइंस,मैनेजमेंट,लॉ,एजुकेशन,सोशियल साइंस और अन्य सभी विषयों पर वर्ष में 12 इशू पब्लिश करता है। वीएसआरडी के मुख्य एडिटर इन चीफ डॉ कमल सिंह ने डॉ अनुज शर्मा को मुख सदस्य बनने पर हार्दिक बधाई दी। यह जर्नल विश्व के 165 देशों के प्रसिद्ध शिक्षकों को अपना सदस्य नियुक्त करता है। और इन सभी देशों में यह जर्नल लगभग पिछले 15 वर्षों से अपने इशू पब्लिश करता है।यह जर्नल बहुत विख्यात जर्नल है। जिसमें सभी स्कॉलर और शिक्षक अपने रिसर्च पेपर पब्लिश कर सकते है
इस अवसर पर विश्वविधालय कुलपति प्रो०(डॉ०) नरेंद्र शर्मा ने डॉ अनुज शर्मा को हार्दिक बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की। कुलपति जी ने कहा कि हामरा हमेशा से ये अथक प्रयास रहा है कि हमारे विश्वविधालय के शिक्षक उच्च शिक्षित और रिसर्च के क्षेत्र में नवीनतम कार्य करें। हमारे विश्वविधालय में सभी डीन,प्रधानाचार्य,हेड और समस्त शिक्षको के लिये विश्वविधालय में रिसर्च पर कार्य करने हेतु कई कार्यक्रम कई वर्षों से संचालित हो रहे है हमारा प्रयास है कि हमारे शिक्षक भविष्य में आने वाली चुनौतियों के लिए सदैव तैयार रहें और विश्वविधालय और भारत वर्ष के लिए नवीन रिसर्च और पेटेंट करें।
इस अवसर पर श्री दीपक शर्मा(निदेशक प्रशासन) ने भी डॉ अनुज शर्मा को इस नयी उपलब्धि के लिए बधाई दी और कहा कि हमारा विश्वविधालय अपने शिक्षकों को नये नये अनुसंधान और पेटेंट के लिए हमेशा से प्रेरित करता रहा है और हर संभव मदद भी करता रहा है।
प्रो०(डॉ०) अनुज शर्मा ने माननीय कुलपति जी को अपना आदर्श बताया और कहा की वो हमारे मार्गदर्शक और प्रेरणाश्रोत है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close