8th September 2024

ऊतराखंड

मर्थहुड विश्व विद्यालय में विकसित भारत @2047 के सपने को साकार करने के लिए पोस्टर्स, डायबिट, एसोसिएबल्स द्वारा विभिन्न कलाकारों की आदि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विश्व विद्यालय के संस्थापक प्रो0(डॉ. नरेंद्र शर्मा) ने मां सरस्वती जी के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया।

उत्तराखंड: भारत  के उद्घोष प्रधानमंत्री जी द्वारा विकसित भारत @2047 के सपने को साकार करेंगे प्रदेश के युवा, उच्च शिक्षा के आदर्शों में विकसित भारत में युवाओं की भागीदारी अहम होगी। ऐसे युवाओं को शामिल करने की सलाह उच्च शिक्षण संस्थान से शुरू कर दी गई है। विकसित भारत में युवाओं की भागीदारी अहम होगी। ऐसे बच्चों को जोड़ने की दोस्ती उच्च शिक्षण कोचिंग से शुरू की गई है। जम्मू कश्मीर के सभी डिग्री धारकों और छात्रों के लिए भारत @2047 विकसित करने के लिए सरकार के माई रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर पंजीकरण करने का अभियान शुरू हो गया है।

छात्रों द्वारा कई सुझाव दिए गए और अति सुंदर पोस्ट बनाए गए थे। यहाँ मुलायकन जूरी सदस्य डॉ. अनुपम गुप्ता और डॉ. डॉक्टर ने काम किया।
विकसित भारत के सपनों को साकार करने के उद्देश्य से छात्रों द्वारा नये नये विचारों को पोस्टर पर अपलोड किया गया।
पोस्टकार्ड निबंध में प्रथम स्थान- नैना कंबोज (फार्मेसी) द्वितीय स्थान-आदित्य राज सिंह- बीएससी तृतीय स्थान-आर्मी (फार्मेसी) ने प्राप्त किया। )और तीसरा स्थान – दक्ष त्यागी (फार्मेसी) ने प्राप्त किया।
उत्तम विचार- राणा(बीई) का रह रहा है।
निदेशक एकेडेमिक डॉ वी के सिंह ने छात्रों को बधाई देते हुए बधाई दी।
पितृ पक्ष प्रो0(डॉ. नरेंद्र शर्मा) ने प्रथम,द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र दिया। और छात्रों का उत्साह साहस।
फादरल जी ने सभी मस्जिदों और विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि ये हम सभी के नैतिक गुण हैं कि हम अपने भारत को @2047 तक विकसित करने में पूर्ण सहयोग दें।
इस पद पर डीन इलेक्ट्रॉनिक्स नामांकन – डॉ. अनुज शर्मा, डीन डॉ. जे. एस. श्रीनिवास, प्रिंसिपल डॉ. कन्नड़सन, मिस प्रिंका, डॉ. विवेक, प्रियंका, विशाल आदि शिक्षक सभी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close