17th September 2024

फिल्म जगत

जयपुर में श्रद्धा कपूर ने स्टूडेंट्स के साथ खेली होली :स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी आए

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन के लिए सोमवार को जयपुर पहुंचीं। प्रमोशन के दौरान उन्होंने सेंट विल्फ्रेड स्कूल में यंगस्टर्स के साथ जमकर मस्ती की और फूलों की होली भी खेली। श्रद्धा के साथ स्टैंडअप कॉमेडियन और मूवी में अहम रोल में नजर आने वाले अनुभव सिंह बस्सी भी आए थे।

एक्ट्रेस का होली खेलने का अंदाज काफी फिल्मी था, लेकिन उनकी यंग ऑडियंस को ये काफी पसंद आया। श्रद्धा ने गुलाब के फूलों की बॉल बनाकर उसे किस करते हुए स्टूडेंट्स की ओर उछाला तो पूरा कैंपस आई लव यू श्रद्धा से गूंज उठा। इस बीच बस्सी की सरप्राइज एंट्री ने भी यंगस्टर्स को रोमांचित कर दिया।

रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर मूवी आठ मार्च को रिलीज हो रही है। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और कॉमेडियन अनुभव बस्सी भी लीड रोल में हैं। जयपुर आए श्रद्धा और बस्सी वैशाली नगर के एक सिनेमा हॉल भी गए, जहां उन्होंने मीडिया से अपने एक्सपीरियंस शेयर किए।

होली के मौके पर रिलीज हो रही इस मूवी को लेकर यंगस्टर्स काफी एक्साइटेड हैं।

श्रद्धा ने कहा- क्राइम मास्टर गोगो यानी शक्ति कपूर की बेटी हूं, तो मुझे इंडस्ट्री में स्पेशल ट्रीटमेंट मिला हो, यह सही नहीं है। मैंने भी शुरुआत में बहुत से ऑडिशन दिए।

पहली फिल्म को तो लोग जानते भी नहीं हैं। लोग मेरी पहली फिल्म आशिकी-2 समझते हैं, जबकि मेरी पहली फिल्म तीन पत्ती थी।

मेरे साथ ऐसा भी हुआ कि ऑडिशन देने के बाद फाइनल हो गई, लेकिन उसमें मेरी जगह कोई दूसरा कास्ट हुआ। ऐसे में मैं आज भी ऑडिशन देना पसंद करती हूं। यह डायरेक्टर की चॉइस की वह मेरा ऑडिशन ले या नहीं। यह फिल्म प्रोसेस है, जिसे मैं एंजॉय करती हूं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *